Asim - Bhau mujhe nahi laga tha ki vo mujh chitthi degi par aapko pakka degi kyonki aap usko itna support kar rhe ho
Shefali - Agar mai rat hoon to tu bhi shuru se mere saath dosti ka naatak kar rha. To tu bhi rat hua na
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Asim - Bhau mujhe nahi laga tha ki vo mujh chitthi degi par aapko pakka degi kyonki aap usko itna support kar rhe ho
Shefali - Agar mai rat hoon to tu bhi shuru se mere saath dosti ka naatak kar rha. To tu bhi rat hua na
chalo jane wale ha
Aaj Asim ko humko bht defend krna padega yr...
ek dum correct dia 🤣Originally posted by: Polar_Bear
Asim - Bhau mujhe nahi laga tha ki vo mujh chitthi degi par aapko pakka degi kyonki aap usko itna support kar rhe ho
Shefali - Agar mai rat hoon to tu bhi shuru se mere saath dosti ka naatak kar rha. To tu bhi rat hua na
Now ashim is samjhayoing bhaou- iyea galati hai ki nei , iyea hume pehle decide ho chuke the
bhaou- ha galati toh hai
shefali- mere bomb phut geya , , mai patience rakhti hu , lekin merese na hua aj
Yep same🥳
If not rash she shild be captain for me
Arti mujhay chitti chayay😅😂
Asim ki chithhi aayi hai
Asim- aarti muje chithhi chahiye
Asim- arhan yaad rakh kisi ko lene mat dena
Asim- mahira ko milegi pakka
Mahira ko mil gayi Asim ki chitthi
Shehnaaz is behaving like a well mannered contestant this week. Just in last week, she went overboard and also got bashed for it all over place. Obvious flipping yaar! Cute ban jao, natak karo ab for another 1 or 2 week.