Originally posted by: Chingaari
Haan bola 😡
Tere arti jaise shoshon ne mujhe ddt pe munh dikhaane layak nahin chorha
Ab mein neutral ban ke khelungi
🤣

Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Chingaari
Haan bola 😡
Tere arti jaise shoshon ne mujhe ddt pe munh dikhaane layak nahin chorha
Ab mein neutral ban ke khelungi
🤣

Originally posted by: Chingaari
Haan bola 😡
Tere arti jaise shoshon ne mujhe ddt pe munh dikhaane layak nahin chorha
Ab mein neutral ban ke khelungi
Chingu y u ghosting me🥱
Originally posted by: Chingaari
Haan bola 😡
Tere arti jaise shoshon ne mujhe ddt pe munh dikhaane layak nahin chorha
Ab mein neutral ban ke khelungi
Kya kiya tumne aisse??? 🤣
Originally posted by: Kala.Billa
Thank you btw ye rockerzz oan bante hai?😳
Mujhe aapke tag pe nazar hai🥱
Mujhe to ye bahaut late mila. Only comes here for BB every season.
Asim needs himanshi 😭😭😭😭
This movie was funn🥱
Originally posted by: TrickyMind
Aur arhaan ko bolti hai i am very dangerous person muje sambhalna bohot difficult hai.. Joke of the season ho gaya yeh toh 😆
😲😲😲
🤣 Yeh kya hai ???
Arhaan toh Rukhiji ke hashtag se aaya. Not because of chinguji. 😆