Honestly Mahira did well despite being ignored
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Honestly Mahira did well despite being ignored
Mahira just got entry into " fantasy land" of arti😅
Batao hi mat usko poore week. Mazaa aayega sabke reaction dekhke🤣
Missing Himanshi badly
#BringBackHimanshi
means vikas jeet gaya 😆Originally posted by: Anastasia69
Honestly Mahira did well despite being ignored
Ek aur love story start hone vali hai
Bechari Shehnaaz, kaisa lag raha hoga usko ki itni overacting kari rone ki, Rashami se bhi maafi maang li phir bhi audience ne Mahira ko jyada pasand kiya 😭
Shilpa should come, mastermind ek dum phuss jo jaayega🤣
Ye har koi cupid ka descendant bana fir raha hai bb house main 😲🥱
Rash - kya chahiye tuje
Madhu - i like him.. i miss him.. i lost him.. ( madhu ki voting appeal)
Vikas - baat karo.. closure karo..achha hoga.. pyar toh karte ho