Darr ke aage memory revival hai🤣 I know why darr 🙃 but I feel zyada se zyada Pre ka solo pic dekhege in that engagement attire or with the whole Sharma fam in BB but something will happen and his investigation will come to a halt 🧐😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Darr ke aage memory revival hai🤣 I know why darr 🙃 but I feel zyada se zyada Pre ka solo pic dekhege in that engagement attire or with the whole Sharma fam in BB but something will happen and his investigation will come to a halt 🧐😂
precape bht confusing hai kuch bhi predict nahi kar pa rahe hai😆
rachna dar mat bol rahi hu phuski hi nikela sub😆
Please watch and support...thanks
Originally posted by: moniloveanupre
rachna dar mat bol rahi hu phuski hi nikela sub😆
Hathkadi n police dekh ke satakti hai meri ... screen mein ghuss ke Moh nivi ko thappad lagane ka mann karta hai 😆
On top of all this pre brothers insta post caption.... jitne bhi tu karle sitam ..hass haa ke sahenge hum for Sharma's 😆
police ka aana jana to laga rehta hai . It's not a big deal🤣🤪Hathkadi n police dekh ke satakti hai meri ... screen mein ghuss ke Moh nivi ko thappad lagane ka mann karta hai 😆
On top of all this pre brothers insta post caption.... jitne bhi tu karle sitam ..hass haa ke sahenge hum for Sharma's 😆
N h isn't shooting today...ho gaya sharmas ka kaam. ...🙄
police is intergal.part of kzk 😆Hathkadi n police dekh ke satakti hai meri ... screen mein ghuss ke Moh nivi ko thappad lagane ka mann karta hai 😆
On top of all this pre brothers insta post caption.... jitne bhi tu karle sitam ..hass haa ke sahenge hum for Sharma's 😆
Originally posted by: moniloveanupre
https://www.instagram.com/p/B5xyYXRBfN4/?igshid=v9bakhhiig37
kitne pyar se sorry bola tha mere bacche 😳
Moni....vaah, kya timing hai....🤣
Originally posted by: pallawi1803
police ka aana jana to laga rehta hai . It's not a big deal🤣🤪
N h isn't shooting today...ho gaya sharmas ka kaam. ...🙄
sharma bhy boring hai yr🤔
mujhe toh ye pata karna ye sona flimcity me kya akele akele shoot kar rahi hai