Watching repeat...mujhe bas Asim ki ankhe nazar aa rhi hai aaj sahi jgh pe baitha hai
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Watching repeat...mujhe bas Asim ki ankhe nazar aa rhi hai aaj sahi jgh pe baitha hai
Neck kiss was a fake news he was smelling perfume
Aaj ka episode thik tha..
Bs Mahira ko kisi din achi bashing mil jaye.. Sana fir bhi itna nahi uchalti.. Mahira to itni overconfident lagti hai aaj kal..
Thnx all for the answer...😳
Chingu Rani is BBs target this season likh ke lelo mujhse. Anyone she likes and supports pehli fursat mein nikal jaata hai 😭
Originally posted by: intruderfast
Ye rash aur devo ki dost hai. What do u expect🤪.
Na Rashmi ne na Debo ne kaha, Shefali jariwala ne bola tha. Aur Shehnaz jo bolti hai wo aapko nahi dikhta kyuki aap uski dost hai
ghar ke mudde kaise solve karna hai?
bahar ki baatein lakar usse demoralise karke. simple😵
Thnx all for the answer...😳
Chingu Rani is BBs target this season likh ke lelo mujhse. Anyone she likes and supports pehli fursat mein nikal jaata hai 😭
She is liking rashmi now🥳. I am so happy.
Originally posted by: intruderfast
Ye rash aur devo ki dost hai. What do u expect🤪.
Na Rashmi ne na Debo ne kaha, Shefali jariwala ne bola tha. Aur Shehnaz jo bolti hai wo aapko nahi dikhta kyuki aap uski dost hai