Originally posted by: MithiBani
Chalo, Arti's finger gets mentioned too. Sallu says Asim broke her finger.
#JusticeForArti 😆
Arti ko insaaf😆mila
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: MithiBani
Chalo, Arti's finger gets mentioned too. Sallu says Asim broke her finger.
#JusticeForArti 😆
Arti ko insaaf😆mila
Originally posted by: MithiBani
Chalo, Arti's finger gets mentioned too. Sallu says Asim broke her finger.
#JusticeForArti 😆
Haan joh inke laadle ne Asim ko push kiya, woh toh kuch tha hi nahi.
sana ke chakkar mein sab anti shukliians pe bomb phhot raha hai
kaun lagti hai aurat BB ki
Saare HMs hinsak. LMAO!! 🤣
Originally posted by: MithiBani
Chalo, Arti's finger gets mentioned too. Sallu says Asim broke her finger.
#JusticeForArti 😆
Haan joh inke laadle ne Asim ko push kiya, woh toh kuch tha hi nahi.
Salman asks Rashmi if she wants Salman to send Sana home and asks Sana to pack her bags for injuring Rashmi
Asks Asim to pack his bags because he injured Aarti
Asks Arhaan to pack his bags for injuring Asim
Asks Shefali Z to pack her bags because Shehnaz ne kaha hai aapne usko thappad ne mara hai
Vishal ne Devoleena ko wake up song k time utha k 360 degree ghumaya aur injure kar diya pack your bags Vishal
Himanshi too pack your bags
Rashmi pack your bags for pushing Sana when she snatched the doll
Bhau pack bags for pushing Paras pehli fursat mein niklo
Aarti aap bach gayi kyonki aap independent aur solo khel rahi ho🤣
Baki 3 bhi bach gaye
Hume humare top 4 mil gaye unme ek Mahira bhi hai🤔
Sahi hai sabko nikalo aur khatam karo ye nonsense aaj
sana ke chakkar mein sab anti shukliians pe bomb phhot raha hai
kaun lagti hai ye aurat BB ki
Originally posted by: intruderfast
This is the same handle who said ki Sallu ne tu tadak se baat ki thi shukla ko pehle Phir usko wo tweet delete karna pada 😆 jab episode air hua
So soch lo . Yeah Salman kaa last season. Bhai ye hit season ke baad waapis aayega saalu with pay hike . Har season yehi bolta hai last hai phir aata hai
And btw kahin logon ko lagta hai ye Sallu kaa bhai kaa handle hai. 🤣 wo nahi hai
Sorry. I won’t have any of it. You can’t make me believe Bhai can act so well that it looks like he likes Sid if he doesn’t 😡
Salman ki waqaalat👏🥳
Samjh bhi nahi aa raha gussa karu ya hasu🥱
Arti is getting the trophy. 🤣
Everyone is out.