Stage set for Sidra romance 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Hello Hello
Rumya FF: Ishq Vishq
Stage set for Sidra romance 😆
Wtf yaar this is Rashmi personal life !
Originally posted by: TrickyMind
He is looking bad doing this.. Thoda ruk jaata
aukaat saamne aa hi jaati hai
Salman kyon bina wajah Vakeel ban raha hai kisi k relationship ka🤪 main sirf batana chahta tha
Aarti boli itne gusse mein clenching her teeth bol rahi Rashmi meri friend hai bewkoof banaya usko aapko batana chahiye tha usko😆
Ab Salman Arhaan ke loans bhi le aya ab bol raha hai mujhe sirf pata chala hai aap apne side ki story Rashmi ko clear kar do Arhaan....main sirf bhala chahta hu aap dono ka🤪
Iss show ka standard bohot neeche gira diya aaj Salman ne
if Salman knows Rashmi and he was so concerned he could have told her anytime anywhere, y embarrass ever once including Rashmi and himself on national television
So it was clarification so that they can show their wedding without any outside bashing , as colors was bring criticized for not letting Rashmi know about it
So to humiliate Rashmi for exposing their bias, they resort to this
shameful, no one deserves this
Originally posted by: PanjabanJatti
They are exes what do you expect🤣
A little sensitivity. But 😆 I should know my audience eh?
Salman - I've known you for the longest time Rashmi isliye bol rha hoon.
Rashmi - Yes sir
Arhan - I told you baat hui thi na humari iss baare me, Jaipur me bhi hui thi. Sir ye sab iss show me?
Kid vaala bomb phod diya.
Rashmi - No he never told me about the child. You have a kid!
Arhan - Ye cheezein to bohot pehle se khatam hai I've told you this.
Salman - Khatam hui thi nai hui thi you should have told her this.
Arhan - Sir ye baatein hui thi hmari aapne sorf ek side ki baatein suni hai.
Rashmi- Mujhe kisi aur se pata chala unhone kaha aisa kuch nai hai. And about the child I...
Arhan - Sir mera vo bohot ganda past tha uss relationship me mai zyada time raha hi nai.
Salman - Kisi relationship me past ke baare me to batana chahiye na.
Arti ne bhi shosha chodha.
Salman - Ye kaafi time se mere dimag me chal rha tha as someone who has known Rashmi for a long time mera duty tha clear karne ka. Mai ek hi side janata hoon to aap sab clear karo, loans vagerah.
Arhan - Loans! Kaunse loans? Koi saamne to aaye kisse loans liye.
Salman - Aap ne bahar ki baatien ki to mai ye leke aaya ki aap jaan lo bahar kya hai. Aap ki bhalai ke liye hai.
What absolute 🤬 is this?
This was NONE of BB or Salman's business AT ALL.