Is Nate chomu hero ko chup karao....Bhau pasand hai😅
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Is Nate chomu hero ko chup karao....Bhau pasand hai😅
Salman - Mahira jaane se pehle...agar aap bach jaati ho khuda na khaasta (? Spelling nai pata mujhe...sorry😛)
Mahira - Agar aap nai chahte to mai chali hi jaati hoon.
sallu is making fun of himma ka LISIN😆
Sallu - himanshi Lisan😆😆
Originally posted by: pallavi_
Sahi me upar se show extend ho gya aur jhelo ye .. Bhai ye Paras me aisa Kya hai? Na shakal na manners .
Sambhal ja Sana warna bhut bura haal hoga game me aage
Kuch bhi puchoo.. paras??!! Nikal do isse.
Originally posted by: Chingaari
mid week eviction ke koi chance hain kya bottom 2 walon ke 🤔
no chance, abhi aur bhughtna hai mahira ko hame🥱
This girl is very cute.
Arti ki finger pe chott lag gayi nariyal phodte time😭
Debo - kise aap apna chela banane ka shubharabh karna chahti hai
Debo - aarti ko
Sallu - aao phodo nariyal Debo k behalf pe
Debo - dekha abhi se ban gayi cheli 😆
Asim Shukla agree on Sana ghadaar😂