chanya mera meraga rahi hai🤣Originally posted by: RollingStones
Where is Shilpa ?? Kahin pe ro rahi hain kyaa ?? 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
chanya mera meraga rahi hai🤣Originally posted by: RollingStones
Where is Shilpa ?? Kahin pe ro rahi hain kyaa ?? 🤣
m😭😭😭😭issing their comment
Shilpa😆 be strong niti ki aaj shadi hogayee hai
Nitidiv kaisa hai jodi😛
Originally posted by: RollingStones
Where is Shilpa ?? Kahin pe ro rahi hain kyaa ?? 🤣
Kya hy be...??? Tum logon chennn se jeena ny aata Kya!!!! Kandha dene ke bajay Tum log jale pe namak chidking 😳😒
N moni tu waha aa karti hu Terako.... !!!!!😑👎🏼😆
🤣 Niti ki Shaadi 10th ko hai....Originally posted by: Paricarocks
Shilpa😆 be strong niti ki aaj shadi hogayee hai
Nitidiv kaisa hai jodi😛
Originally posted by: Paricarocks
Shilpa😆 be strong niti ki aaj shadi hogayee hai
Nitidiv kaisa hai jodi😛
Tu bhi aaja karti hu😳🤣
Originally posted by: shilpa2323
Kya hy be...??? Tum logon chennn se jeena ny aata Kya!!!! Kandha dene ke bajay Tum log jale pe namak chidking 😳😒🤣
N moni tu waha aa karti hu Terako.... !!!!!😑👎🏼😆
mahphil me teri hum na rahe jo gum toh nahi hai 🤣
kya karegi😆Originally posted by: shilpa2323
Tu bhi aaja karti hu😳🤣
dil ke armaan aansuyo me bah gaye🤣
Originally posted by: shilpa2323
Kya hy be...??? Tum logon chennn se jeena ny aata Kya!!!! Kandha dene ke bajay Tum log jale pe namak chidking 😳😒🤣
N moni tu waha aa karti hu Terako.... !!!!!😑👎🏼😆
Shilpa loo I am giving you shoulder rolae jitna rona hain😂
https://www.instagram.com/p/B5fZxS_hYt9/?igshid=1wehnvywisku5
I totally forgot about the vlog😆