In promo, to pick up fight, while washing, he is demanding soap bar while liquid dish washing soap is available...
Good going, keep it up! 😆
https://twitter.com/BiggBoss/status/1200044272365424641?s=19
In promo, to pick up fight, while washing, he is demanding soap bar while liquid dish washing soap is available...
Good going, keep it up! 😆
https://twitter.com/BiggBoss/status/1200044272365424641?s=19
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
he said bar manga de khatam ho gaya hai.What is so unnecessary about this?? Main toh khud liquid ki jagah bar se bartan dhoti hoon
Bhai ko bas ladne hai. Mudda kuch bhi ho. It's looking really silly. When they have been using Liquid detergent till now .ab bar kyun chahiye ekdum se.
Pehle apples. Ab vim bar.Next kyaa toothpaste🤪. Arre koi real topic pe fight kar
Ab dekho kaise attack hoga yanhaa par😉
Exactly, he is very frustrated nowadays and it shows ....
Originally posted by: intruderfast
Bhai ko bas ladne hai. Mudda kuch bhi ho. It's looking really silly. When they have been using Liquid detergent till now .ab bar kyun chahiye ekdum se.
Pehle apples. Ab vim bar.Next kyaa toothpaste🤪. Arre koi real topic pe fight kar
Are Bhai zagdaa karo unnecessary and footage lo 🤪
Originally posted by: intruderfast
Bhai ko bas ladne hai. Mudda kuch bhi ho. It's looking really silly. When they have been using Liquid detergent till now .ab bar kyun chahiye ekdum se.
Pehle apples. Ab vim bar.Next kyaa toothpaste🤪. Arre koi real topic pe fight kar
tum dekhkar aaye the na ki humesha se liquid use ho raha 🤪🤣
Asim bohut saare episodes mein usko lad na hai bolthe hue dhikyai diya..whether with Vishal, Arhan, or wo reporter se..
ye expected hai.. either Asim lad tha hai, ya ladai kar wa tha hai..
Originally posted by: intruderfast
Bhai ko bas ladne hai. Mudda kuch bhi ho. It's looking really silly. When they have been using Liquid detergent till now .ab bar kyun chahiye ekdum se.
Pehle apples. Ab vim bar.Next kyaa toothpaste🤪. Arre koi real topic pe fight kar
Hahahah
Yes Banda bahut over confident ho gaya. Good he is playing SOLO 😆
Banda thoda jealous ho gaya hai Shukla ke captaincy and Shukla getting along with everyone se 😆
Asim bohut saare episodes mein usko lad na hai bolthe hue dhikyai diya..whether with Vishal, Arhan, or wo reporter se..
ye expected hai.. either Asim lad tha hai, ya ladai kar wa tha hai..
Yesterday after captaincy voting, he was trying to instigate Vishal as well but it does not work