I wanted him to explain more but Paras ke "Haan haan main samajh gaya" ke chakkar me he did not 😆
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
I wanted him to explain more but Paras ke "Haan haan main samajh gaya" ke chakkar me he did not 😆
BB ne yeh suna diya yahan sid bol rahe hai rashmi ko apple dena tha.. uss k aagey ka sirf paras ko hi samaj aaya.. viewers k liye nahi tha woh 😆
Sidnaaz coming up
Allah bachaye hamain😓😫
Originally posted by: Tahira-sheik
You never know bachi ko innocent dikhana hoga.🤣
aa gayi fight
Paras is a creepy jealous jerk not that I have much sympathy for Mahira but its her bday.
Promo shows Shukla Sana ka innocent baap beti wala pyaar and pappiyan jhappiyan 🤔
🤣Originally posted by: TrickyMind
BB ne yeh suna diya yahan sid bol rahe hai rashmi ko apple dena tha.. uss k aagey ka sirf paras ko hi samaj aaya.. viewers k liye nahi tha woh 😆
Promo- sidnaz ki naadaniya
Yehl loaa gaye public demand pe
#SidNaz
precap=--
kal dekhiye
SidNaaz
Originally posted by: attiya1.3
Asim is in full episode jab k sirf 1 jaga betha hua😅😂
Feel the aura !🤣