Originally posted by: attiya1.3
Can I have parag and Umar in house🤣😂
Adha padhao umar khelega lol
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: attiya1.3
Can I have parag and Umar in house🤣😂
Adha padhao umar khelega lol
Jai maahi se puchh Raha Kya boloon 🤣
Script bhool gya🤣😂
Originally posted by: Alpha_Ka_Gamma
Salman ka 180 degree turn
Ab bol raha hai Sid ka dhakka hai zyada Asim was polite. Koi aur hota toh Sid pit jata
Just trying to act balanced but still looks hell biased
sallu - aaj k epi mai bola usse mahira k lips bohot pasand hai 🤣Originally posted by: Phenomenal_One
jabhi to itni hot hokar Paras ko dating
Sallu bhadka raha hai isse 😂😂
Originally posted by: Panchhi1
Correction IF😝
There are some Shukla bhakt here too so im not saying IF 🤣But you got the point😉
Mujhe toh lagta hai Akansha woh driver hai jiski Paras bat kar rha tha
bechara🤣Jai maahi se puchh Raha Kya boloon 🤣
Akansha sach main gf hain paras ki???
Yeh bhi sid ki ex hain????
Originally posted by: Chingaari
mujhe samajh nahi aa raha sab log iss cheez ko kyun ignore maar rahe hain
asim fans umar tak pohanchaao ye violence wali clippings
Bachchi ka bachpana samajhke