Asim Kia gym karne Beth gya😂🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Asim Kia gym karne Beth gya😂🤣
Originally posted by: intruderfast
Phir bhi Himanshi ban gayi captain. Chinga bhai can support Himanshi pls😭
Himanshi captain???
Yeh Shukla aur Asim ne ab pakaa diya hai, abbey himmat hai toh dhakko se aage bhi bhado. BB ko chullu bhar paani mein doob marna chahiye. Koi izzat nahi ab uski awaaz ki.
chu ha shuklaShefali ne bola aisa bola.
Jo bhi hai , he was calming down the fight , isme bhi kya ladna 😆
self obsessed creature
When Sid S was doing this from Day 1, glad someone is giving it to him in the language he understands.
and who is he to ask who said what about Asim or anyone
is he BB
Aarti sahi bhadak gayi hai paras pe
Muje kuchh fark nahi padta kis ne mera naam liya.. tu bakwas mat kar
Originally posted by: TrickyMind
Asim has got a point there - 3 week se mai nominate ho raha hu.. kiss ne bachaya mujhe? Tune bachaya ??
Har week kyaa sid ke haath mein hai bachana . Jab mauka mila to bachaya. Ye kyaa logic hai
Paras Mahira bharkayoing Arti against Shefali. 😆
Arti FTW🥳
Sari aag Naradmuni Aarti ne lagayi jo ab cheekh rahi bai bina baat k
Shefali had saved Aarti but Paras is instigating her that Shefali saved Asim and Himanshi
wo sab ko pata ha LOLOriginally posted by: -EvilDesires-
Bhau is also a player he will never save Rashmi
but rashmi ko bhau bola tha ma tere ko bachaega
jo rash ne devo ko bola