Sana k liye BB salla kuchh bhi karega 😎Originally posted by: Chingaari
BB achcha khel raha hai...ek taraf dil diya galla karwa raha hai udhar Paras se swaymwar😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Sana k liye BB salla kuchh bhi karega 😎Originally posted by: Chingaari
BB achcha khel raha hai...ek taraf dil diya galla karwa raha hai udhar Paras se swaymwar😳
Kya faltu task hai yaar. And epi bhi kitna faltu tha. Seriously losing intrest.
Shukla ki cold drink me tequila tha kya?! 😆
ye sana se bohot jor se payar hua hey shukla se..manlo meri baat😳 she is in very much into shukla my my
They have ruined this season behinning with todays crap epsd.
Bas yeh Shukla Shuklis group ko rakho and eliminate rest all.
Woh toh baap-beti Hain na?? 😳
Rashmi is looking lost.. Bahar jane se pehle tak thik thi..involved bhi lag rahi thi.. I blame BB n Salman for this.. Vo Shukla ka naam bhi leti thi to bolte the target kar rahi hai usko..
Chalo jitne bhi din hai BB me apna enjoy kare.. 😊
Shukla kha gaya waapis episode jisme mujhe lagaa aaj rashmi khaayegi looking at the promos
Mujhe Shukla gang ki happiness dekhi nahi jaati 😭
Originally posted by: slumgod..
Rashmi is like a statue . Leather jacket main sadela face le ke baithi hai kitchen mein. She need to active .
Task mein iska yeh leather jacket churana chaiye tha kisi ko