Originally posted by: Phenomenal_One
😆 aarti bhut ur rhe ha
Dil Kar Raha 2 thappad maaroon😡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Phenomenal_One
😆 aarti bhut ur rhe ha
Dil Kar Raha 2 thappad maaroon😡
Originally posted by: TrickyMind
Debo shukla - sarcasm ki baarish ho rahi hai 😆
I love Debo's sarcasm mode - the way she says it makes it even funnier 😆
Yay my debo is back. Bigg boss khud dar jaayega usko dekhke🤣
Shefali bitching about vishal.
Vishal se hi umeed hai ab season main
I didn't know she had it in her.... She directly targeted Salman... I can't even 🤣
ab dangal hoga
Debo ka problem hai uss se shukla ka slave bana nahi ja raha aur jo bane hai woh dekh k saha nahi ja raha..But uske dost cum slave ready hain to isme bakiyon ko kya problem.
Originally posted by: intruderfast
Even if I buy logic that shukla purposely fights taaki wo dikhe . To baakiyon ke paas dimaag nahi aaya kyaa ab tak.
Learn to ignore. Try to karo. Tum log khud jhaanse mein aa jaate ho.
Exactly 😆
Ignore kyu nahi karte usko
Even I noticed it😂
Finally she is back... Aese hi apna band bajwayay gi😂🤣
🥳
jali shefali ki us ke captaincy ko bola na
Debo is the star of the episode today! 🤣🤣🤣🤣🤣
Kya mast wali psycho hain. I love the chaaku brandishing while threatening people that they're not watching the show properly. (Actually Channel and Sallu ko tha)