I remember how all of us wanted Mission IgnoreBiwi to stretch more but RB pighal gya🤣
Pighal gaya se yaad aaya Zakir Khan ka AIB ka show about a delhi girl😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
I remember how all of us wanted Mission IgnoreBiwi to stretch more but RB pighal gya🤣
Pighal gaya se yaad aaya Zakir Khan ka AIB ka show about a delhi girl😆
Areeyy aur bhi mast weird face banaya thaa RB...while saying kyaa attitude? Let me check If I have itOriginally posted by: Wistfulness
Kis baat na itna attitude?
Kya attitude?
🤣
RB had to explain the reason behind his behavior. 😆
Originally posted by: opsora2090
Subtle Romance serf mere Bajju ka tha . kisi aur ka nehi... ab Mata ka PR ne subtle romance ka tagline kisi aur ko de dia 😡
Irony just died
Originally posted by: opsora2090
mere ek dost hai .. hum 9 years pehle online pe mili thi . we are still in touch n very close .she is my best buddy and bff almost . mai uske sheher bohot bar geyi hu.. woh bhi mere sheher pe bohot bar ayi hai .. work purpose ofcourse.. but hum dono abhi bhi directly nei mili ek dusrese .
aisa hohi jate hai online friendship ki . it is not like real life ke tarah milo ek dusrese.. but milnese jeyada ek dusre ke karib hai ..
Milna Milana is fine..
But I agree with you ek connection hona chahiye aap ke beech....baki milke ajeeb hone se toh na milke yaar hee sahi...
And this doesn't mean I don't want to meet anyone par yess hona hai jab sab hojayega...
Originally posted by: Wistfulness
8 months leap and subtle romance? Kiska? 🤣🤣
The team smoked cheap weed and it's so visible in the output. 🤣
8 months leap? Ye kab hua? 🤔
No, really? 🤔
Areeyy aur bhi mast weird face banaya thaa RB...while saying kyaa attitude? Let me check If I have it

Got It🤣
Areeyy aur bhi mast weird face banaya thaa RB...while saying kyaa attitude? Let me check If I have it
Hahahah he is the king of uncomfortable talks....
Sallu phirse ignored asim 😳 apni bachi k jhagda suljhata hai with her bff🤪
Hahahah