Aarti - maine Rashmi n Devo se zyada votes kamaye hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Aarti - maine Rashmi n Devo se zyada votes kamaye hai
sorry to say par sasta arjun rampal bhi iss se better dikhta hoga yeh uss se bhi gaya guzra hai 😂😂Originally posted by: intruderfast
Yaar arhaan ko nikaalo😆. Sasta arjuna rampal
Arti---aap log mujhe mat bachana mujhe mere audience bachaayeinge 😎
height of confidence
Good points for captaincy..
Asim is insecure becoz he still thinks he is weak...which is I think good he is showing.
🤣😂
Rashmi toh puri distract ho chuki hai 😆 Arhaan is the trophy
Loved what Aarti said to Himanshi Shefali regarding immunity
Aarti is begging for immunity .. kya haal kar diya shukla ne iss ka 😭
Rashmi devo ne aake poora episodes ki mummy sister kar di.
Varna ye week kitna rocking jaa raha tha .
Arti throwing Pani on Asim requests😂
Originally posted by: Chingaari
mujhe Arhaan mahira se baat karte huye bohat creepy lagta hai...kal bhi bohat touch kar raha tha
bacchi bol raha tha kal usey 😳