Yeah this is the new title given to Sana by Shefali and I quite agree to it. LOL. 😆😆
Yeah this is the new title given to Sana by Shefali and I quite agree to it. LOL. 😆😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
No she's like Punjabs Veena Malik
Rakhio sawant ko case karna chahiye inn sab per jo jo isey shahnaz se compare kar rahe hain

insecurity ki dukaan hai ye pachhis saal ki bachhi. wo sochti hai puri duniya revolves around her
dushman ki koi jaroorat nahi,, she herself revealing her true colors😆
btw iss feku cutie ko rakhi sawant se kyun compare kar rahe ho bhai. rakhi kabhi apni cuteness ki fekugiri ki hai?
Originally posted by: Chingaari
Yaar meri humble rewuest hai pls pls Rakhi sawant ki insult mat karo iss se compare kar ke
same opinion😆
Originally posted by: hasini009
insecurity ki dukaan hai ye pachhis saal ki bachhi. wo sochti hai puri duniya revolves around her
dushman ki koi jaroorat nahi,, she herself revealing her true colors😆
btw iss feku cutie ko rakhi sawant se kyun compare kar rahe ho bhai. rakhi kabhi apni cuteness ki fekugiri ki hai?
feku cutie🤣🤣
Dono attention seeker hai na kahin islye. 😆
Originally posted by: Chingaari
Rakhio sawant ko case karna chahiye inn sab per jo jo isey shahnaz se compare kar rahe hain
Bahut jaldi karegi no doubt 🤣
Fyts and jealousy between Shukli s😆
Uss insan ko Kabhi hurt nai Karna Chahiye Jo aapse pyaar karta ho - Shefali
Par main toh aaj usse pyaar nai Karti na - Sana
Rakhi sawant kahinki - Shefali
Oh jeejusss...such an insulations of Rakhi Sawants 😠she's d most entertaining contestant to have ever appeared on ne season of Big Boss...ekdum unique piece thi woh...if u don't believes me den ask d medias 😆
Originally posted by: DaffodilsNew
Fyts and jealousy between Shukli s😆
Uss insan ko Kabhi hurt nai Karna Chahiye Jo aapse pyaar karta ho - Shefali
Par main toh aaj usse pyaar nai Karti na - Sana
Rakhi sawant kahinki - Shefali
You saw that one jahan Rashmi said Shefali dint met her and at the same time Shefali was shown saying meko Rashmi se vibes nahi aayi something like that. Lol!! Aayegi v kaise? Sautan hmm? 😆