Bechara tehseen, bahut change karne wala tha,groups badlenge. Ekdum quiet ho gaya!
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Bechara tehseen, bahut change karne wala tha,groups badlenge. Ekdum quiet ho gaya!
paras is certified phattuOriginally posted by: Anachronist
Bhau khada hua , Paras directly on backfoot 🤣
Bhau in action 😎
Mai sab ko bolta hai janani word nahi use karne ka
Bhau bol raha hai - aisa mat bolo jis se ladkiya sharminda ho 😆😆
But they are calling themselves that and still not chup....🤔🤓
Arhaan nei toh lunch gaali de kar hi kar liya 🤣
Zariwala is so smart😈. Gauhar se seklhke yahaan use akr diya🤣
Shefali is flat chested .
Oops..flat back too.
aaj paras BB ka letter parh raha hai....BB ke bure din😆
look who is giving gyaan 🤣
Same old, same old team breakups 👎🏼