Sallu ko Dhinchak mein shayad Shahnaz dikh rahi hai...bade pyar se bol raha hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Sallu ko Dhinchak mein shayad Shahnaz dikh rahi hai...bade pyar se bol raha hai
ek bar baby selfish hukar jeo na 🤣Originally posted by: TrickyMind
Sallu is helping dhinchak with lyrics
Road khali honi chahiye
Muh pe gaali honi chahiye
Sallu k dil k baat nikal gayi yahan 🤣
Originally posted by: Nachiketj
Mahira bye bye 🤢
It's too good to be true nachi 🤢
IS there going to be an elimination, or BB is lying again?
Ye Sallu to ab dhinchak pooja ki insult bhi nahi kar sakta., Race 3 ke selfish hokar jeelo lyrics ke baad.
Originally posted by: TrickyMind
Mai jau jab bhi party mai.
Daru sharu honi chahiye
Ladki khadi honi chahiye
Table shable hona chahiye
🤣
Sallu - pura song itna hi hai
Dhinchak - lyrics abhi pure nahi hue
Sallu - song aap release karne aayi hai jis k lyrics abhi tak pure nahi hue
🤣
🤣🤣
Bandi bohot cute hai...😆
pooja >>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>>shehnaaz 😆Originally posted by: Chingaari
Sallu ko Dhinchak mein shayad Shahnaz dikh rahi hai...bade pyar se bol raha hai
Ye Sallu to ab dhinchak pooja ki insult bhi nahi kar sakta., Race 3 ke selfish hokar jeelo lyrics ke baad.
Rather usse training leni chahiye.
Look at the kid.. His rap is far far better than dhinchak 😆
Originally posted by: pallavi_
It's too good to be true nachi 🤢
Itni jealous ladkiyon kabhi dekhi hai aapne?
Or jab sallu puchta hai aisse bola kya.. Nahi sorry.. Maine aise nahi bola.