Itni seriously masoom sa task karta hai ..phir bhi sabse peechhe rehta hai aur gaaliyaan khata hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Itni seriously masoom sa task karta hai ..phir bhi sabse peechhe rehta hai aur gaaliyaan khata hai
😆 middle age bachhe lad rahe hai
for shukla everything is maafOriginally posted by: Trisolaris
Yaar, Shukla is soooo rude. "Do take ka aadmi"- is it better than "do kaudi ki aurat"??
he get legit scared when salman said mere conenction ke bare ma to nahi tha na kyun ke wo bhari parega lol
sid shukla pagal ho gaya hai , mahila sharma toh udd gayi thi
Wow kitna positive dikh raha Sid
Shukla 👎🏼 mahira ko dhakka maar raha hai.....ekdum Saand bana hua hai
Shukla's language is the worst. His superiority complex is awful. I can totally see why he has such bad reputation.
Sid pagal ho gaya hai , villain banega
Bahu sangathan 🤣
Aarti is such a doormat! Such a doormat. Tanisha will be feeling threatened.