Dey mai himmat toh nahi hai ladne ki ainwehi shukla se bhid jata hai 🤣
Shukla - machhar
Dey - bhalu 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Dey mai himmat toh nahi hai ladne ki ainwehi shukla se bhid jata hai 🤣
Shukla - machhar
Dey - bhalu 🤣
Shukla to dey---machchar
DEY TO SHUKLA --105 KILO KA BHAALU
🤣
Weekdays me bachhi ki acting kyun nahi karti sana..
Sana to Mahira - Tu hai chudail.
Sid S to Sid Dey - Abe macchar nikal. 2 takey ka aadmi. 🤔
Ye saari ladkoyan baal kholke mitti vaale task me kyon aayi hain? Saaf kaise honge baal? 🤣
Originally posted by: TrickyMind
Sana to mahira - tuje problem hai mere se
Mahira - tu yahan taj mahal bana rahi hai k muje problem hogi 😆
In dono ka alag hi comedy chal Rahi hai ..jaise sautano ki ladai😆
Shukla just called Dey "macchar" 🤣🤣🤣
Tu Macchar
Tu bhalu 🤣
Yaar, Shukla is soooo rude. "Do take ka aadmi"- is it better than "do kaudi ki aurat"??
dey got a cameback man 🥳
Pehla Paras n palta ka tha na desk????