Originally posted by: Nayaab_Cheez
Boss 2 mein bips ko le lo as cop
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Nayaab_Cheez
Boss 2 mein bips ko le lo as cop
Billo aaj kal double glow kar rahi hai
Hey Seema 🤗
Ankie ko banane main madat Kar na
She is not talking to me mujhe time nahi Mila usse Milne ke liye Kolkata main
Haan aaj morning I came 🤗
Originally posted by: Nayaab_Cheez
Boss 2 mein bips ko le lo as cop
Originally posted by: WaqtZaya
Find someone who looks at you just the way Bipasha Basu Singh Grover looks at Karan Singh Grover ♥️😍
https://www.instagram.com/p/B368gkeBcHh/?igshid=ew4s42g35qph
Find someone as maal as Karan☺️
They are so happy and he is chilling 😳
Hum yaha baith ke to rahe Hain 😆
Originally posted by: mithilalovesksg
Hey Seema 🤗
Ankie ko banane main madat Kar na
She is not talking to me mujhe time nahi Mila usse Milne ke liye Kolkata main
I was about to ask 🤣 anki se mili ?.🤣
Anki ...ko pyaara sa hug de do🤗
Usse bol mumbai aane ko
tere se b milegi aur maal se b😎
Originally posted by: mithilalovesksg
They are so happy and he is chilling 😳
Hum yaha baith ke to rahe Hain 😆
Kasam se yaar ...bips deserved this .bechari kitna miss kar rahi thi
Aadat abh bas release hojaye abh 😆 Karan se zyada waqt le raha hai aadat