Aur main bhi miss karunga ye Time Pass..
Congratulations for the new #AT🥳👏
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Aur main bhi miss karunga ye Time Pass..
Congratulations for the new #AT🥳👏
At hospital
Veena : piyu why are you in bride dress?
Prerna : Maa woh meri shaadi thi aaj
Veena : Kisse?
Prerna : Maa anurag se
Veena : Tumhe bataya bhi nahin hum logo ko
Khamokaa hum ne ghar pe lunch prepare kar liya.
Originally posted by: SehLengeThoda
Aap bhi Hyderabad se ho?
Yes. From Hyderabad.
Originally posted by: SehLengeThoda
At hospital
Veena : piyu why are you in bride dress?
Prerna : Maa woh meri shaadi thi aaj
Veena : Kisse?
Prerna : Maa anurag se
Veena : Tumhe bataya bhi nahin hum logo ko
Khamokaa hum ne ghar pe lunch prepare kar liya.
🤣🤣🤣
awwww TP karne hamare AT mein ajana. 🤗Originally posted by: MayurChan
Aur main bhi miss karunga ye Time Pass..
Congratulations on the new #AT
Originally posted by: SehLengeThoda
At hospital
Veena : piyu why are you in bride dress?
Prerna : Maa woh meri shaadi thi aaj
Veena : Kisse?
Prerna : Maa anurag se
Veena : Tumhe bataya bhi nahin hum logo ko
Khamokaa hum ne ghar pe lunch prepare kar liya.
🤣🤣🤣
mayur Ramya Didi bhi Hyd se.Yes. From Hyderabad.
Congratulations
Dil tutta ve 🥺
Originally posted by: WaqtZaya
mayur Ramya Didi bhi Hyd se.
Ab ye milkar Hyderabadi biryani banayenge
Suggest me a good Hindi song to listen to right now