Originally posted by: Phenomenal_One
😆 useless
grover waise acha performer ha par nallay writers ha biggboss ke
But yr mood nhi hota bb dekhte hue comedy ka, PTA ni makers Kya Kar rahe hai Is season hum to Sallu ki class ke liye dekhte hai bb
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Phenomenal_One
😆 useless
grover waise acha performer ha par nallay writers ha biggboss ke
But yr mood nhi hota bb dekhte hue comedy ka, PTA ni makers Kya Kar rahe hai Is season hum to Sallu ki class ke liye dekhte hai bb
Originally posted by: Chingaari
Original wali se toh bohat chidta tha..ye duplicate arshi khan ki bohat chamchgiri karta hai
IKR 🤔
Ye agar BB ke thakele connection rules aur salman ka favoritism na hota toh ye season super duper Hit hota
Salman ne sulah karane ki boli Rashmi and Sid Ko edit kar diya BB ne plus Rashmi Ko motivate Kiya
Originally posted by: pallavi_
Ye harsh aur Grover ki jagah hum 2-3 hms ki bashing sun lete 🤬
True
Thoda aur Paras ko bash karlete😆
When Salman asked Mahira kiske saath date pe jaaoge she said Paras.
Just friends ke naare lagaao aur.
us ko bgrade wali footage chaiyeh 😆Originally posted by: Anastasia69
Shehnaaz ko yeh sab ki Zaroorat nh footage ke liye she’s legit one woman army 😆
Rashmi bi Hina ki tarah sab bhul jati hai kisako kya bola hai isane but dusare ne ek word bola Bo yaad rakati
Salman being biased towards arshi begum🤔
Arshi ki insult na karo
She’s Shilpa Salman ki Fav thi Woh bhi 😆