Toh phir uss din Shefali ko Kyu support nh Kia Koena
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Toh phir uss din Shefali ko Kyu support nh Kia Koena
Koena to rashmi- Sid S- zero integrity.. road chhap.. itna arrogant banda maine nahi dekha
Koena just ripped Shuklaji..!! Loved her.
Shukla ko appreciation kya mila sab ke upar naach raha hai
Who's bastiwala as per koina !! Couldn't follow
Rashmi : negative log nhi pasand meko
Sid s : to khud ko kaise pasand krti hogi ..I am sure khud se bohot problem hogi
Koi Shukla ko btao he is not nominated😂😅🤣
He is all over with best performance
Koena ji..😂😅🤣
Koena called Shukla ji Road Chhaap🥳
Yes koena ,he is 🤣
Rashmi : negative log nahi pasand zyada
Shukla : toh khudko kaise pasand karleti ho , khud se bahot problem hota hoga 🤣
shukla again chillaying in general- agar kam nei hote toh chor do
koena to rashmi - (about shukla) zero intergrity , usdin shef ke liye bhi aukad use kia, isko admi bannneke liye 6 sal lag jaeyga .. kitna bettamij
rashmi- pura thankless
sid ake firse fighting with rashmi 🤣
Ekdum sahi bola😆Originally posted by: Chingaari
Koena bistar pe bethe bethe sab politics khel leti hai😎