Mahira Shehnaaz ladaai 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Mahira Shehnaaz ladaai 🤣
Asim watching movie😂😅
Mahira Sach main got footage😂😅
shukla bewaja chilllaying ....
koena- agar uska suna , oh mai bhi nei khati hu chawal , mere liye alag banaou, aise toh nei hote na idhar ...
koena- team badal de.. shukla beithke roti banaou
shukla- idhar problem is log samjhne se pehle react karte hai , kisiko samjhna nei hai
mahira- ha idhar log serf comedy karte hai
sana- iyea mere upar i ayega
abu is singing
lol mahira- idhar comedy circus bana dia , joke joke joe, sabko footage khane hai
now shukla - mahira fighting lolz
mahira- iyea apke liye bat nei the
shukla- ap mereko nei bola?
mahira- mere sath behes na karo , mai apke upar nei bola
lolllllllll
Paras ne mahira sana ko jaani dushman bana diya hai 🤣
Yes, bang on. So want to see Punjabi katrina getting fried in Kitchen 😈Originally posted by: Phenomenal_One
yeh best tha
I love this mahira and shehnaz ka fights...mahira 👍🏼
Gopi bahu expose ho gayi
Shukla ji aaj sabse ladenge. Fight day🥳
Originally posted by: TrickyMind
Shukla ji bade gussel ho rahe hai do din se😆
Kya karein padhe likhe gawaar Hain Shukla ji 🤪
Mahira is literally nobody 😆 Koyi jaanta bhi nh and she behaves like balaji ki Main face hai