Gopi bahu maska laga rhi hai asim ko
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Gopi bahu maska laga rhi hai asim ko
Devo looking cute in pink
koena fighting with ashim
abu- it is just a nomination , ap log bhi toh mere nam ke age ring laga dete ho
koena to ashim- ungrateful insaan
favorites aapas mein ladhte huye😔
Koi baat Nehi baad main pyar ho jayega 
Nehi people need more than drama, everything sells & what's more dramatic than romance on TV ?
Washing laptops brings more trps 😆
Originally posted by: TrickyMind
Gopi vahu kitne maske maar rahi hai asim ko
Aap ki body pasand hai.. baal.pasand hai.. fair ho.. gopi vahu despo ho gayi hai nomination se bachne 🤣
She needs to stay away from our Asim babu 😳
I think koena sab ko chup kra skti hai but usko sirf asim chup kra skta hai..sunn he nhi raha uski 😆
Koena's reaction - ghanta fark nahi padta nomination se 😆
koena to ashim- ap ek point leke beithe ho , lekin aisa bohot kuch hua .. i expected from u ..
ashim- mere tarafse connection nei hai ,dont take it personally
koena- mai lungi , mai apke shakal pe bol rahi hu
Why is asim ungrateful ?