Originally posted by: Mishh007
Itni deenge haank ke aaoge toh aise hi disappointed calls aayenge.
Gareebo ka farishtha ban gaya Sallubhai aaj....🥺humen toh yeh bhi nahi patha...yeh kya huva....no wonder the COTW wants to c aashiq in Topi vahu 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Mishh007
Itni deenge haank ke aaoge toh aise hi disappointed calls aayenge.
Gareebo ka farishtha ban gaya Sallubhai aaj....🥺humen toh yeh bhi nahi patha...yeh kya huva....no wonder the COTW wants to c aashiq in Topi vahu 🤣
Originally posted by: Nachiketj
Mahira ko koi gun point pe leke aya hai aisse lag raha hai...
Infact many of them were sitting like that.. Shukla, rashmi, devoleena sab ke chehre aisse utre hue
Come on be cheerful.
Shehnaz ne sab TRP lehli ab yeh sab kya karenge 🤣
Originally posted by: Nachiketj
Mahira ko koi gun point pe leke aya hai aisse lag raha hai...
Infact many of them were sitting like that.. Shukla, rashmi, devoleena sab ke chehre aisse utre hue
Come on be cheerful.
Agree everyone seemed bored. Yaar pehle k weekend k waar jaisi baat nhi👎🏼
Originally posted by: TrickyMind
aaj k baad yeh saree mai nahi dikhne wali for sure 😆
Kal bhi Saree mein hi hai 🤣
Originally posted by: TrickyMind
aaj k baad yeh saree mai nahi dikhne wali for sure 😆
😆😆Probably ...u turn after COW 😳
I meant to say from next week 😆Kal bhi Saree mein hi hai 🤣
😛Monday se pool mein Gopi vahu ☺️
Pool ka use hoga thoda. 😉
Caller: Aap ek ache insaan hai

No Footage for koena , kitna bhi online pe famous ho jaye... bb does not want this type of clam compose contestant... sad
they are encouraging shefali more for drama
reshmi , devo for shukla's angle
paras , mahira , sana for another angle
arrti for krishna's behen n govinda's bhanji
sid de for more tharki giri
clear cut .. iyeahi log age jayenge aur bhi
koena bhai kuch toh dhamakedar karo ..
Originally posted by: TrickyMind
I meant to say from next week 😆
Toh uski sarees ki collection ka Kya hoga Jo woh har hafte pehene ke liye laayi thi 😔🤣