Prerna only reacts to RB when he ignores her.
I wish he does that again.
Please dur rahiye.haath touch hojayega toh aapko problem hogi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Prerna only reacts to RB when he ignores her.
I wish he does that again.
Please dur rahiye.haath touch hojayega toh aapko problem hogi🤣
I've called her that many times... She can't even do her marathon runs right... there is no gravitas and emotions - she's all shaktimaan to the rescue...
Tata Partner.❤️Dekhte hai mere Kalash girane se epidode ki quality kis hadd tak gir sakti haii🤣🤣Chalo guys even I am off for the day...Kal milte hai..😎
Originally posted by: Niyati_T
RB to P, post she chooses X over him
‘Iss main tera ghata, mera kuch nahi jata, zyada pyaar ho jata toh main seh nahi pata ...’
🤣🤣🤣
🤣🤣🤣
After just one day P will sing Socha tha kya kya ho gaya.
Mr.Driver agar ye aapko wapas yaha drop krne bole toh please its a warning dare you do that. Otherwise kal subah ke baad se aap carless or homeless ho jaenge,Trust me. Aur Miss Sharma, ye mat sochiyega ki main paisa dene wala hu driver ko vo aap khud de dijiyega....Aakhir aap itni danveer hai logo ko help krne ka shauk haina...thoda extra de dijiyega aur thoda jaldi jaiye...taaki inhe bhi aapse chutkara mile otherwise inki bhi life ki waatt lagegi...And inko dekh kar lag raha hai ki ye shadidhuda hai, His wife must be waiting for him unlike some so-called loyal wifes jinke pati kab wapas aaenge unko usse matlb nhi....See yaa!! God bless me...Tadaaaa🤣
Next, So Miss. Sharma just leave, go away, so that even I can go continue my date and you can go and plan how you can get your next round of insults at the hand of Basu's for free...Or better yet go do something productive with your time, like, like, like, finding your self a new agony aunt or a new punching bag, because you see I AM DONE on both accounts.. Sayonara Miss. Sharma aur kabhi phir milne matt aana sayonara...🤣😆🤣
This is just today's episode right? More than the news they have rated the episode as 5/5?
Chutkara mil jaega naa ,Confirmed? ki koi aur tantr vidya yaa solution dhundhkar Prerna ko bhagana padega??😆
I will watch the episode and then say...
WHAT THE DUPATTA + USS DIN APUN RAAT KE 2 BAJE TAK PIYA🤣🤣🤣
Seriously, What the Dupatta! 


I will watch the episode and then say...
WHAT THE DUPATTA + USS DIN APUN RAAT KE 2 BAJE TAK PIYA🤣🤣🤣









Chutkara mil jaega naa ,Confirmed? ki koi aur tantr vidya yaa solution dhundhkar Prerna ko bhagana padega??😆
yahi karna padega! panauti jati hi nahi hai! 🤪 Koi tantrik, maulvi aur priest ko bulao aur exocism karo Bajaj ke life ko, taki yeh hamesha ke liye chali jaye