Rishabh Bajaj ke naam pe, Rishabh Bajaj ke liye hum lut gaye Rishabh Bajaj ke mohabbat mein..🤣🤣
Me To Rishu :
Pyaar hume kis mod pe le aayaaaa.... ke dil kahe hayeee koi toh batayeee kya hogaaaa... 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Rishabh Bajaj ke naam pe, Rishabh Bajaj ke liye hum lut gaye Rishabh Bajaj ke mohabbat mein..🤣🤣
Me To Rishu :
Pyaar hume kis mod pe le aayaaaa.... ke dil kahe hayeee koi toh batayeee kya hogaaaa... 🤣
Originally posted by: Chahat_A_Doshi
Mystery solved.
X- I know they are only Kuki ke mummy papa and not husband wife. Kyunki Prerna humesha Kuki ko sulati hai and kabhi Kuki ke papa ko nahi sulati.
Bajaj hears x ke mann ki baat - ab mann mein itna zor se bolega toh sunayi toh dega na.
Basu Basu Basu You and your khayali pulao. Thoda toh apna i mean jitna bhi brains ho wo use karo ki Prerna humesha pehle Kuki ko kyun sulati hai.
X - Tube light chamki {Bajaj just has to put the idea in his head baki sab soch lega} 😲
Rishabh leaves humming Ding dong ding ...
🤣🤣🤣
Chandu - Rishabh, Mehra - Rishabh all greater than PreRish right now...
Yeah!! Mehra toh can make him blush also itna asar hota hai Mehra ka Rishabh pe ☺️🤣
So we had one week of prerish the next week it was the soulmates. No wonder audience switch the channel. No one likes this back and forth thing. Make a choice and move forward. The rush to bring komolika couldn't have been done even faster. I hope we start seeing glimpses of her next week.
Originally posted by: Niyati_T
Me To Rishu :
Pyaar hume kis mod pe le aayaaaa.... ke dil kahe hayeee koi toh batayeee kya hogaaaa... 🤣


Dont blame her 😆 aaj national boyfriend day hai shaayad tabhi aisa epi in celebration diya ho kaun jaane 🤔
Kuch din pehle daughter's day tha.,tab Bajaj kukki kyu nhi dikhaya ?🤔🤪
&What about tmrrw ? Kal soulmate day hai Kya ya national aata day?
Originally posted by: Niyati_T
Yeah!! Mehra toh can make him blush also itna asar hota hai Mehra ka Rishabh pe ☺️🤣
Absolutely...

Absolutely...
🤣🤣
🤣Originally posted by: Chahat_A_Doshi
Mystery solved.
X- I know they are only Kuki ke mummy papa and not husband wife. Kyunki Prerna humesha Kuki ko sulati hai and kabhi Kuki ke papa ko nahi sulati.
Bajaj hears x ke mann ki baat - ab mann mein itna zor se bolega toh sunayi toh dega na.
Basu Basu Basu You and your khayali pulao. Thoda toh apna i mean jitna bhi brains ho wo use karo ki Prerna humesha pehle Kuki ko kyun sulati hai.
X - Tube light chamki {Bajaj just has to put the idea in his head baki sab soch lega} 😲
Rishabh leaves humming Ding dong ding ...