Haan, mujhe to pehle yakin hi nahi ho Raha tha 😆
Haan, mujhe to pehle yakin hi nahi ho Raha tha 😆
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Ye aapne sarcastic way me bola Kya? 😆
Agar haan,to Maine sirf summary batai story ki, details nahi 🤣
Yeah it was a sarcastic jibe🤣
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Ye aapne sarcastic way me bola Kya? 😆
Agar haan,to Maine sirf summary batai story ki, details nahi 🤣
Ismein kya details honge😆
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Haan, mujhe to pehle yakin hi nahi ho Raha tha 😆
Mujhe toh Abhi bhi lag Raha ki it's someone else using your ID🤣
Acha me going now guys.
Ma'am bol rahi Hain so jaao, subah jaldi uthna hai na.
Good night.🤗
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Acha me going now guys.
Ma'am bol rahi Hain so jaao, subah jaldi uthna hai na.
Good night.🤗
Good night.
All the best🤗
and now I feel the magnets are the only beings who are here😆
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9