🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
🤣
hath pagle tujhse bhi manga hain tune dekha nehi ja jakar ud deOriginally posted by: lavender_mist
My ff is safe
Mujhe ud nahi maag rahe tujhse maag rahe hai pagle😈🤣
accha asie kya tha meine toh gana gaya tha precap mein 🤣Originally posted by: lavender_mist
Precap ka darr🤣
Originally posted by: kusharberry
let me think iam confused 🤔
tu soch ke bol then 😔
Originally posted by: KrishnaSourav
IF will not let me put together 3uds n dekh response kitna ganda hain abhi tak jab ff mangte hain sab but response dekh
If will let u
I know cuz I have done that😎
Kallu aur mein responding na isn't that enough pagle
🤢🤢Originally posted by: KrishnaSourav
accha asie kya tha meine toh gana gaya tha precap mein 🤣
accha kab 😔🤔humne toh dekha hi nehi re...Originally posted by: lavender_mist
If will let u
I know cuz I have done that😎
Kallu aur mein responding na isn't that enough pagle
oye ie kya family thread hain 🤣
itna bhi besura nehi tha 🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
accha kab 😔🤔humne toh dekha hi nehi re...
oye ie kya family thread hain 🤣
Pehle wale forums mein😎
Yes now it is😈