No Commentsunka fav pehen kar 😈
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
No Commentsunka fav pehen kar 😈
tut tut meri utawli ab randeep ke liye utawli nahi rahi kya?
Su we get him for ourselves then
Oh Hello....
I am still there.... RD mera bhi hai
Sims Rd sirf hamara hua🤗
mera bhi hai... Aur ray to ds or Randeep dono Ko lekar hi sochti hogi... Pakka!
I think Dulquer is better...but still RD is love
tut tut meri utawli ab randeep ke liye utawli nahi rahi kya?
Su we get him for ourselves then
But you guys wanted sameer. Randeep ko maine bahut pehle book kar li hai😷
That's Dul-kar😊
Originally posted by: munchkinland
Sims Rd sirf hamara hua🤗
Agar aapne phirse yeh bola na toh main aapse baat he nahi karoongi...
Thread par aaungi bhi nahi ..😡
Rd hummara bhi hai.....
yes utawli... Aha... Humara bhi hai na... Randeep!❤️❤️❤️But you guys wanted sameer. Randeep ko maine bahut pehle book kar li hai😷
DQ ke leke meri soch ekdam pak aur pavitra hai. Kab tak pata nahi. But rd ☺️🤪