No Commentsunka fav pehen kar 😈
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
No Commentsunka fav pehen kar 😈
tut tut meri utawli ab randeep ke liye utawli nahi rahi kya?
Su we get him for ourselves then
Oh Hello....
I am still there.... RD mera bhi hai
Sims Rd sirf hamara hua🤗
mera bhi hai... Aur ray to ds or Randeep dono Ko lekar hi sochti hogi... Pakka!
I think Dulquer is better...but still RD is love
tut tut meri utawli ab randeep ke liye utawli nahi rahi kya?
Su we get him for ourselves then
But you guys wanted sameer. Randeep ko maine bahut pehle book kar li hai😷
That's Dul-kar😊
Originally posted by: munchkinland
Sims Rd sirf hamara hua🤗
Agar aapne phirse yeh bola na toh main aapse baat he nahi karoongi...
Thread par aaungi bhi nahi ..😡
Rd hummara bhi hai.....
yes utawli... Aha... Humara bhi hai na... Randeep!❤️❤️❤️But you guys wanted sameer. Randeep ko maine bahut pehle book kar li hai😷
DQ ke leke meri soch ekdam pak aur pavitra hai. Kab tak pata nahi. But rd ☺️🤪