Originally posted by: pallawi1803
tujhe rokna hai ya Inko...twins to Inke ho rahe hai na🤣
aare mujhe our ship is sailing in deep sea🤣
caprain bhi gayab hai .doobe toh bacchne ka koi uppay nahi hai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: pallawi1803
tujhe rokna hai ya Inko...twins to Inke ho rahe hai na🤣
aare mujhe our ship is sailing in deep sea🤣
caprain bhi gayab hai .doobe toh bacchne ka koi uppay nahi hai🤣
🤣 but Parth uska Bachcha nhi... already anurag ko beta bana k jhel rahi hai🤣Originally posted by: shilpa2323
😆 moni Dadi ya Nani banegi future me🤔😂
Waise furaveri islands kaha he?
Originally posted by: pallawi1803
🤣 but Parth uska Bachcha nhi... already anurag ko beta bana k jhel rahi hai🤣
Phir bhi use twins chahiye kis naate 😆
Maldives me hi hai kyun???Originally posted by: shilpa2323
Waise furaveri islands kaha he?
Mere screen pe islands ke ads flash ho rahe he ... Kyu bhai 🤣
https://www.instagram.com/p/B10uFZVhOxA/?igshid=o2ngc9czkzl
Chemistry! 🔥 Can anyone blame the ones who ship them?!! ❤
Tum log🤣 ye kya types of shaadis laga rakha hai😆 wishes tak hi theek hain ye sab, demands mat bana lena...... 😆
yes only wish but aditi look at them
club medkani search Kara Hoga..same here...n trivago k ads🤣Originally posted by: shilpa2323
Mere screen pe islands ke ads flash ho rahe he ... Kyu bhai 🤣
Wahi toh, itna detail mei toh hum real couple ki shaadi ke customs and future cultural differences and blah blah ke baaremei bhi baat nahi karte....... 🤣Originally posted by: pallawi1803
Abe wapas aao be..Khayali pulao jyada ho raha hai..stick to reality... triplets n kaun se custom k hisab se Shaadi..bahut Durr hai...dating pe AA jao abhi..🤣
Originally posted by: pallawi1803
club medkani search Kara Hoga..same here...n trivago k ads🤣
Ha kiya hoga isliye... me Kiske saath jao