Originally posted by: Bookworm_
Trp aayi kya?
Bee it’s the same as last week
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Bookworm_
Trp aayi kya?
Bee it’s the same as last week
Trp unchanged. 😕 chalo increase at least Nahi hua
1.9 out of top 10 n no more the slot leadwr👏 aao behen cheers Kare sab k sab🤣Originally posted by: Bookworm_
Trp aayi kya?
Originally posted by: pallawi1803
1.9 out of top 10 n no more the slot leadwr👏 aao behen cheers Kare sab k sab🤣
Kya pallawi, itna Bhar Bhar ke aarahey trp...😲👎🏼😆
inko Asian paints dabba bheje....kartey rahey din Bhar whitewash 🤪🤪
Originally posted by: writ_in_water
Kya pallawi, itna Bhar Bhar ke aarahey trp...😲👎🏼😆
inko Asian paints dabba bheje....kartey rahey din Bhar whitewash 🤪🤪
EK aur Muzzu ko bleated birthday gift behj dete hain Asian white paints.. what say??
Originally posted by: writ_in_water
Kya pallawi, itna Bhar Bhar ke aarahey trp...😲👎🏼😆
inko Asian paints dabba bheje....kartey rahey din Bhar whitewash 🤪🤪
3+ trp😆
Haa pari prediction 🤣 next week 5 🤪
Maine ko ekta ko tag Kara tha agar paint Kam pade to humse le Lena...Karo jam k whitewash n chappad phaad trp aayegi .Originally posted by: writ_in_water
Kya pallawi, itna Bhar Bhar ke aarahey trp...😲👎🏼😆
inko Asian paints dabba bheje....kartey rahey din Bhar whitewash 🤪🤪
Parth :- Shaadi kr leni chaiye, meri do behene shaadi ke baad honeymoon ke liye yehi aaye the 🤪😆
kisne roka hai shaadi krlo Parth 😉
hummmmm Friends friends wala segment part1 .. well nice one .. part2 will telecast tomorrow.. seems they enjoyed a lot .. explore Maldives by boating , swimming , scuba-diving , zumba , volley ball .. n Photo shoot (single single )
.. over all Nice segment .
Maldives dekh ke parth ko shadi karna h .. honeymoon destination 😆