Originally posted by: bluemoon255
Malharji ko wall kink hai I swear
Jab jab kallu uss side hoti haina inka sanyaas toot hi jaatha hai
Aur kya toot tha bhi hai uff🤣
oh toh sahi hain I still want malhar be like caveman take kallu to his side now 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: bluemoon255
Malharji ko wall kink hai I swear
Jab jab kallu uss side hoti haina inka sanyaas toot hi jaatha hai
Aur kya toot tha bhi hai uff🤣
oh toh sahi hain I still want malhar be like caveman take kallu to his side now 🤣
mujhe two options laga one hit then woh saree wala ad hai nah woh bhi😆Originally posted by: bluemoon255
see meri patni bhi maanti hai😆
☺️🤣 I told u she is turning mrs kinky rane
Mera doubt yeh hai ki iss nonexistent space mein camera kaise gussa🤣
arreh athu neh humeh demo diya donom kaiseh cuddle karke sothi hai , aajkal malhar ji ka so called sanyaas already broken , he is always touchy touchy aaj kalOriginally posted by: bluemoon255
Malharji ko wall kink hai I swear
Jab jab kallu uss side hoti haina inka sanyaas toot hi jaatha hai
Aur kya toot tha bhi hai uff🤣
ab bache akkar isko godha banadega
Originally posted by: bluemoon255
Mera doubt yeh hai ki iss nonexistent space mein camera kaise gussa🤣
Drum mein bhi ghusha tha camera dekha nehi 🤣
Originally posted by: KrishnaSourav
oh toh sahi hain I still want malhar be like caveman take kallu to his side now 🤣
Shoulder pe uta ke jayega apni patni ko😎