oh ok.how was ur dayOriginally posted by: GAYATHRINAYAR
I am here di but 11 baje Jana he.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
oh ok.how was ur dayOriginally posted by: GAYATHRINAYAR
I am here di but 11 baje Jana he.
I was going to post it then iye dekha
we always do samethingOriginally posted by: KrishnaSourav
I was going to post it then iye dekha
Day acha tha rakhi di
Par ye promo segments and vo navari photo Sab be confuse karke aur darake rakha he.par man mein abhi bhi umeed he ki CVS will not torture is more and kuch acha khas light family Moments de de bas yahi dua he .Kahan hum c2 ki death ki kaamna Kar rahi thi aur kaha CVS be aise pro daali
we r soulmate 🤣Originally posted by: kusharberry
we always do samething
m missing M1
Originally posted by: GAYATHRINAYAR
Day acha tha rakhi di
Par ye promo segments and vo navari photo Sab be confuse karke aur darake rakha he.par man mein abhi bhi umeed he ki CVS will not torture is more and kuch acha khas light family Moments de de bas yahi dua he .Kahan hum c2 ki death ki kaamna Kar rahi thi aur kaha CVS be aise pro daali
good to hear
I know re its confusing so predict karna chor diya
lets see n only say all time to CVs killed ketki vaman by malhar
save Atul at any cost
give us light moment of kalma
Originally posted by: kusharberry
Hi anyone here
ha ji hum hain aab jara aapne pm box kholiye
CVS listen to us now Bas Kuch BHI hojayeh
I was actually waiting for a pompous ganpati visarjan in AN after c2 exit .meine aur bhagya me toh songs bhi discuss ki uskeliye in that thread.and I still hope ki hame go Sab kuch dekhne mil Jaye and not much heavy drama.dar toh he phir bhi asha laga kar baitha he.cvs don't disappoint us.
So goodnight all bye and take care.
I need a break from thr fandom IFs too much negativity
lina pm check kar