Yaar ye time pass Maasi and Tanvi ko gate pass Dena chahiye jaldi se 🥱
Meneka Ko lekar aao Bajaj ke samne
I want Tashan
Hope kamina cvs Meneka ka halat komolika jaisa na kare
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Yaar ye time pass Maasi and Tanvi ko gate pass Dena chahiye jaldi se 🥱
Meneka Ko lekar aao Bajaj ke samne
I want Tashan
Hope kamina cvs Meneka ka halat komolika jaisa na kare
Originally posted by: Jodha_Rani
Wahan toh sab jet speed wale hai🤣
Jab tak I wear my specs and try to read previous comments they have reached page 10 se page 100🤣
I agree 😆
Pyaar main so uljhanein hain
Pyaar mat karna
Jeene marne ka koi
Iqraar mat karna
Chahat ki baton main
Samjho to bas dhokha hai
Yeh batain sun ne se
Apne dil ko humne to roka hai
Pyar main so uljhanein hain
Pyar mat karna
Jeene marne ka koi
Iqraar mat karna
Originally posted by: Jodha_Rani
Yaar ye time pass Maasi and Tanvi ko gate pass Dena chahiye jaldi se 🥱
Meneka Ko lekar aao Bajaj ke samne
I want Tashan
Hope kamina cvs Meneka ka halat komolika jaisa na kare
I don't trust CVS Karan will bring the class automatically who will work opposite him 😆
Tanvi masi better I don't comment. Nagins
Originally posted by: Jodha_Rani
Pyaar main so uljhanein hain
Pyaar mat karna
Jeene marne ka koi
Iqraar mat karna
Chahat ki baton main
Samjho to bas dhokha hai
Yeh batain sun ne se
Apne dil ko humne to roka hai
Pyar main so uljhanein hain
Pyar mat karna
Jeene marne ka koi
Iqraar mat karna
I recalled his dance in this song
Originally posted by: Jodha_Rani
Confirm hua hai kya kohi role ke liye ???
Na at present ekta doing what she do best hype the entry with rumours 🤪
Originally posted by: mithilalovesksg
I don't trust CVS Karan will bring the class automatically who will work opposite him 😆
Tanvi masi better I don't comment. Nagins
Woh toh hai🤣 experience hai 🤣
Ek hi mantr trust Karan
Tera naagins comment just make me go🤣
Originally posted by: CPREWTBMBOR4EWVG
I recalled his dance in this song
Yes yummy wala
Kitna mast dance tha aur maal lag Raha tha
Originally posted by: mithilalovesksg
Na at present ekta doing what she do best hype the entry with rumours 🤪
🤣🤣 ek number ki hai woh b
Meneka ka entry b jumping wala imagine kar🤣
Originally posted by: Jodha_Rani
Woh toh hai🤣 experience hai 🤣
Ek hi mantr trust Karan
Tera naagins comment just make me go🤣
They both add mohini reminds me that only 🤣
Trust Karan 🤗
Jab yeh jhel sakte Hain to uske liye kuch bhi 😉