dekh liya bakiyon ko. 😏 And tu mereko villain samjhti 😏Originally posted by: opsora2090
serf tune hi mereko miss karti hai , aur koi nei .. 😭❤️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
dekh liya bakiyon ko. 😏 And tu mereko villain samjhti 😏Originally posted by: opsora2090
serf tune hi mereko miss karti hai , aur koi nei .. 😭❤️
ok😆Originally posted by: Bhatkati-Aatma
@Ammu ...@tc fa
Jana matt ..i will join chat soon..mann mein sawal hain lol as usual
Yes you are🤣
me mad? 🥺 Me this tiny little motu furry blob on the planet dared to anger you?🥺Originally posted by: Eternized_Blues
You made me so mad today I did not even write a single word for Chronicles.
Originally posted by: MisHumptyDumpty
dekh liya bakiyon ko. 😏 And tu mereko villain samjhti 😏
nei serf tuhi meri sacchi dost hai idhar.. baki sab villain .. koi mereko ekbar iyad bhi nei kia .. aj pata chal chuki hai .. ab mai idhar serf tere liye aur RB ke liye hu .. baki kisise meri koi vasta nei 😡
aur tu mere hi posts kaati hai 😏Originally posted by: opsora2090
nei serf tuhi meri sacchi dost hai idhar.. baki sab villain .. koi mereko ekbar iyad bhi nei kia .. aj pata chal chuki hai .. ab mai idhar serf tere liye aur RB ke liye hu .. baki kisise meri koi vasta nei 😡
Point pe ayiye
Point? Upar ke floor pe kitne rooms hain
🤣
Dont act innocentOriginally posted by: MisHumptyDumpty
me mad? 🥺 Me this tiny little motu furry blob on the planet dared to anger you?🥺
I trust Amnu
You r capable enough to anger her
Acha PreRish kahan shift honge?
Originally posted by: MisHumptyDumpty
aur tu mere hi posts kaati hai 😏
aur nei katungi .. pommmmiiiiiiiiiiiiiise...
bajju wala pommise 🤗