Originally posted by: shin-chan
jo patience chahiye woh bilkul nahin hain😆
Rest - aap hi shuru kar dijiye 🤓
RB mein itna patience hai to uske fans mein aadha to hona hi chahiye by default 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: shin-chan
jo patience chahiye woh bilkul nahin hain😆
Rest - aap hi shuru kar dijiye 🤓
RB mein itna patience hai to uske fans mein aadha to hona hi chahiye by default 🤣
Originally posted by: shin-chan
Thats our phooti kismat the day RB thought of marrying P😆
Jhelna hi hain no escape
Yeah the MM Circus humko Bajaj aur Prerna ke saadi ke baad Muh dekhai me mile hein.. ab to Jhelna hi hey bhai 😆🤣
Originally posted by: shin-chan
Thats our phooti kismat the day RB thought of marrying P😆
Jhelna hi hain no escape
remember Pre said mujhe se shaadi karna aap pe bahut bhaari padegi .. I am sure the business shark in RB didn't estimate iss level ka bhaaripan 🤣
Originally posted by: .amigos.
fk😭
AAO MILKAR ROYEIN.
Kabse ro hi rahe hai😭😭😭
I am always in from the day I saw change in the writing for his intro and characterization and his tracks/scenes n all😆Keep Calm and let RB carry on!
Jo bolna hain bole, he is the trump card of this shit show and is the saving grace :)
RB mein itna patience hai to uske fans mein aadha to hona hi chahiye by default
yeh hui na baath 
Originally posted by: munnihyderabad
remember Pre said mujhe se shaadi karna aap pe bahut bhaari padegi .. I am sure the business shark in RB didn't estimate iss level ka bhaaripan 🤣



🤣Originally posted by: munnihyderabad
remember Pre said mujhe se shaadi karna aap pe bahut bhaari padegi .. I am sure the business shark in RB didn't estimate iss level ka bhaaripan 🤣
Young beautiful thoda smart n bohut daring
Yeh sab dekhke shaadi karne ka shok chada tha ki uske words ko zyaada dhyaan nahin diya😳
Originally posted by: munnihyderabad
remember Pre said mujhe se shaadi karna aap pe bahut bhaari padegi .. I am sure the business shark in RB didn't estimate iss level ka bhaaripan 🤣
yea the bhaariness of the pregnent woman inko dikhana nahi hei to phir yehi Bhaaripan de di bajaj ko 🤣🤣😛
B has not married only P, saath mein uske do pagal khandaan ko bhi 🤣Originally posted by: Advaymerijaan
Yeah the MM Circus humko Bajaj aur Prerna ke saadi ke baad Muh dekhai me mile hein.. ab to Jhelna hi hey bhai 😆🤣