Are
mujhe sach mein ye KalMa ka plan lag raha hai
wo fight bhi real nahi lag rahi thi
Mallu ka anger fake lag raha tha
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Are
mujhe sach mein ye KalMa ka plan lag raha hai
wo fight bhi real nahi lag rahi thi
Mallu ka anger fake lag raha tha
Originally posted by: GAYATHRINAYAR
Ok sorry di age se nahi karunga
edit kar dhe post pls
Accha hai pagal hai , maregi sali! Pardon my language !!
Originally posted by: Bacillusbadius
Are
mujhe sach mein ye KalMa ka plan lag raha hai
wo fight bhi real nahi lag rahi thi
Mallu ka anger fake lag raha tha
tere muh mein ghee shakar kya poori sweets
Anyway ab kalyani knows everything so she will play her game kachi khiladi nahi he vo
iss kamini ko mallu apne haath se udayega
bas she should be wrapped up asapOriginally posted by: GAYATHRINAYAR
Ketki revealed so easily means she will leave shortly think he na Aug 15 Tak tho ab bas ek hi hafta hena so wrapping up quickly I feel
Originally posted by: pyaar2012
Accha hai pagal hai , maregi sali! Pardon my language !!
Bold tab se iha itna intense situation mein now something comic came
bold indeed she will be killed or dead
aur accha if mallu killed her
Originally posted by: GAYATHRINAYAR
Ketki revealed so easily means she will leave shortly think he na Aug 15 Tak tho ab bas ek hi hafta hena so wrapping up quickly I feel
This is what i am saying, but people are not able to understand what i am trying to say.
are epi mein aur kya hua oh nehi bola idhar udhar ke baatein mein lag gaye precap bolo
baad mein gali ka tanki khali karna cvs ko msg ke sath ketki need to pack by 15th august