oh Aap Galat comment peh quote KiyaOriginally posted by: bluemoon255
That was for m2☺️
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
oh Aap Galat comment peh quote KiyaOriginally posted by: bluemoon255
That was for m2☺️
ACP doodh pita baccha tha kyaOriginally posted by: Bacillusbadius
mujhe lagta ACP sahab se Ketki ne hi jabardasti aisi diary likhwayi hogi
yupdo do baba
wo toh aur bhi badhiya hoga☺️Originally posted by: Bacillusbadius
I am dadi
tujhe eksath chintya and chinti chahiye kya
(bhai and behen)
ishhhhh my Adha half kuch bhi na
hum dono ko aabhi paltan laana hain
☺️ laal tamatarOriginally posted by: bluemoon255
That was for m2☺️
OK am lost between posts ki quoting others instead of someone else even quoting myself🤣
Originally posted by: kusharberry
Huh 😲😲 yeah kab huva hawwww ab mein kya karungi
saare pehene tha bhul gayi kaise kallu iye bipolar hain
aai baba mujhe daant rahe h😈Originally posted by: KrishnaSourav
hum hain na Atharavvvvvv ,Mughda mere pass sach toh mei nikla ke rehenge tumhara muh se
hi meet ur baba 2 M2 n Baba 1 M1 nishu
meineh drum mein jaakeh khoodneh wali hoonq🤣par badi nani baba toh aai ko daat lagate hai unko bolo aai se romance kare kyunki mujhe ek aur baru chahiye☺️