Hahaha - Maine Try kara he nahi prank yahan - your popat! 😎👎🏼🤣 Pranks are not my thing! 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Hahaha - Maine Try kara he nahi prank yahan - your popat! 😎👎🏼🤣 Pranks are not my thing! 😆
Originally posted by: shilpa2323
Mera first prank yaad hai ki nai
wo bhoot wala
I hope Parth is really leaving to some place I prepared myself ab kuch popat kiya tho gaaliya dhoongi 😂
Originally posted by: Bookworm_
Hahaha - Maine Try kara he nahi prank yahan - your popat! 😎👎🏼🤣 Pranks are not my thing! 😆
Tu hi thi na jo bye post likha tha mere first prank ke baad ...
Originally posted by: abhiya_12
I hope Parth is really leaving to some place I prepared myself ab kuch popat kiya tho gaaliya dhoongi 😂
but its look like he is not going anywhere
bus bag ko dekhkar bol raha ab kanha jau
Originally posted by: moniloveanupre
wo bhoot wala
Bhoot wala..? 🤔 maine toh swiss ka khela tha...
kyunki wo kanhi jata hai toh place ka naam.likhta hai
Who is giving so much leave to ladka? I thin k this is one of his random story...abhi tak unpack Nahi Kiya Hain and daydreaming of next trip 😆
Originally posted by: shilpa2323
Bhoot wala..? 🤔 maine toh swiss ka khela tha...
kaun sa wala🤪
Originally posted by: writ_in_water
Who is giving so much leave to ladka? I thin k this is one of his random story...abhi tak unpack Nahi Kiya Hain and daydreaming of next trip 😆
true😆