Suhaagraat ke baad badlegi saari kahaani! 😳😳😳
Shit shit shit! 🤣🤣🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Suhaagraat ke baad badlegi saari kahaani! 😳😳😳
Shit shit shit! 🤣🤣🤣
Everyone's dream to get pre injured or died😎🤣
Originally posted by: Enchanteur
virus is basically kaali shaktio ka ansh 🤣
nazar wala toh nahi hai🤣
Originally posted by: Bookworm_
Haaye me likey the accidents wala angst and what comes afterward 😎 🤣 koi dhakka he marr do Pre ko stairs se 🥺
Ek maa ke samne Aisa maat bolo 😭🥺
Abi nai 😉Originally posted by: Bookworm_
Haaye me likey the accidents wala angst and what comes afterward 😎 🤣 koi dhakka he marr do Pre ko stairs se 🥺
then sanjeevi collaborative epi
want p and surica segment
Awwie my fav.... 😘
Waise rakhsha Bandhan pe kya de rahe ho mujhe *same reaction as simba *😆
Originally posted by: Suchi_Ejf_fan
Ye doctor kon hai 😳
sanjeevni wale🤣
Kaha kaha se spoiler dhund ke mare ho captain 
Khul gaya raaj.. Band hogaya show🤪
🤣 aare pahle chalu toh hone de😆
Madness overflow... I had watched yesterday's anupre performance more than 50 times..