Jealousy is must in any love story.... tabhi pta chalta hai dil k andar kitna pyaar chhupa hai...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Jealousy is must in any love story.... tabhi pta chalta hai dil k andar kitna pyaar chhupa hai...
lori sunnake liyeOriginally posted by: rammehra103
Ketki ko godi me kyo uthaya🤢🤢
Originally posted by: rammehra103
Ketki ko godi me kyo uthaya🤢🤢
Hawaldar ke sirr pe chotu lagi hai kalke bomb blast se🤢
Originally posted by: bluemoon255
🤣
Pallu ko badawa math dho waise bhi photo ke bhaaren mein confused hai for vrat🤢
hath aaj kitna rude thi mallu saare pehene aagaya uska pati ka naamo nishan nehi pizza khilake chal gaya 🤣
Originally posted by: bluemoon255
Aww I can already see sabka reaction🤣
Leave that eww girl uss tuch prani ka kya significance in an eternal love story
ekdam tuch prani bhago jaldi..
btw pm reply diya kab ka
iye kallu ka bhagi iha se
CVS ki to 😠😤Originally posted by: KrishnaSourav
lori sunnake liye
Yhi baaki tha
Hmne ketki ko bardaast Kiya par ye sb nhi hoga
Originally posted by: KrishnaSourav
lori sunnake liye
I really hope kahin trip hoke girr jaye aur eww kalyani ke payar par gire
https://www.instagram.com/p/B0lf_F-AWa-/
most intelligent person beta aapne baba ko akal de
Originally posted by: bluemoon255
I really hope kahin trip hoke girr jaye aur eww kalyani ke payar par gire
trip hone ko mat bol cvs isko twist kar de jaldi ptak de aab galti kya hain punishment milna chaiye atom bomb ko
mallu sirf kallu se hi door door bhagta hai baaki aur ldkiyon se kitni achi dosti hai iski🤢Originally posted by: bluemoon255
Hawaldar ke sirr pe chotu lagi hai kalke bomb blast se🤢