Jab ANuraag ko paata chalega ki Pre mere saath bhaag gayi hain, tabki expression hoga yeh 😎
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Jab ANuraag ko paata chalega ki Pre mere saath bhaag gayi hain, tabki expression hoga yeh 😎
Originally posted by: abhiya_12
I am with you on this, you shouldn't judge him because of his past ✋
Only you understand my dukh 😭
Originally posted by: MrToolConfuser
Fan hoon, Stalker nahinn Bhagwann! 🤣🤣
I never said, aashiq means stalker
Maine bhi kaahaan jhoot bolaaa 😡
Originally posted by: MrToolConfuser
Jab ANuraag ko paata chalega ki Pre mere saath bhaag gayi hain, tabki expression hoga yeh 😎
🤣 Yeh hoga kaise, aap to hamesha sirf planning hi karte rehte hain, all talk, no action😆
Originally posted by: MrToolConfuser
Jab ANuraag ko paata chalega ki Pre mere saath bhaag gayi hain, tabki expression hoga yeh 😎
Kuch zyaada na hogaya yeh chotae competition tho paar Karo pehlae seedha Anurag Basu ke against jaa rahe hoo ✋😂
Lol no ye tumko dekhke uske expressions honge with him saying - Yeh kya mazaak hai!!! 🤪🤣Originally posted by: MrToolConfuser
Jab ANuraag ko paata chalega ki Pre mere saath bhaag gayi hain, tabki expression hoga yeh 😎
Originally posted by: Suchi_Ejf_fan
Maine to baas 10 Kata hai 😆...... Bakio ko dekho
Bhagwannnn! Sab mere love story ke peechhe pad gaye, Kuch karo Sasu Maa 🥺
Not on past. In current what so spl he has done. Let's list down n then decide😂
Abhi ke liye siggie change Kiya hain aur ro nahi raha hain wahi badi achievement hain warna iss ka tho rona hi hotha hain 😂
Originally posted by: MrToolConfuser
Jab ANuraag ko paata chalega ki Pre mere saath bhaag gayi hain, tabki expression hoga yeh 😎
Tab Aag barsega aap ke upar Mr. confused soul! 🧐 🔥 waise bhi 2 sides se hoga war now - isi liye bola tha kidnap kar lo Pre ko! 😴