Originally posted by: MrToolConfuser
Usski gardan naa tod doon mainn 😡
😂😂
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: MrToolConfuser
Usski gardan naa tod doon mainn 😡
😂😂
Originally posted by: MrToolConfuser
Arrrehh main aap hi ko dhoondh raaha thaa... Paai laagu, Sasu Ma, Main aapse Prerna ka haath maangna chaahta hhhhooon ☺️😳☺️😳☺️
Jee te raho ✋
seedha bajaj mansion daud lagao 🏃
Anu aur navu bhi race me hai
Originally posted by: moniloveanupre
naveen babu se saccha aashiq koi nahi hai😎
Kemon acho valo valo? I'm not valo, I'll stop his valo! 😤😤😤
Originally posted by: abhiya_12
Pehlae loyalty test loo Suchi, yeh ladka trustworthy nahi hain 😂😂
Pehle usko sawambar race jeetne do 😎
Originally posted by: moniloveanupre
aaj delh liya kyunki🤣
Woh meri Past hain. Eri meri Present hain 😭
Toolji, perform something better than saajan ji ghar aaye... then we will believe you. You should impress this entire lot to pass. 😎.wanna try.
Originally posted by: MrToolConfuser
Wahi toh! Sab competitors hain, lekin sachha Aasshiq toh main hi hoon
Magar aashiq wala ek bee harkate nahin kee aapne. 😆
Originally posted by: MrToolConfuser
Woh meri Past hain. Eri meri Present hain 😭
tauba tauba.... Iska past bhi hai 😲
-10
Originally posted by: Suchi_Ejf_fan
Jee te raho ✋
seedha bajaj mansion daud lagao 🏃
Anu aur navu bhi race me hai
Navu ki fikkar matt karo, usski lal chapal main Moni ko gift karne wala hoon Navu ko Moni ussi chappal se sambhal legi... 🤣🤣 Bas Darr hain toh Anuraag ka, yeh banda tph uddta bhi hain haawaaon mein 😫😫😫
Originally posted by: MrToolConfuser
Woh meri Past hain. Eri meri Present hain 😭
mtlb past bhi hai
suchi dekh le ab tu😆