Congrats genie🥳for becoming sizzlerz
Finally apka us color se peechA chuta😆treat to banta hai isi bahane apna ss hi update krdijiye😆kafi month se apne koi story v nhi likha😛
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Congrats genie🥳for becoming sizzlerz
Finally apka us color se peechA chuta😆treat to banta hai isi bahane apna ss hi update krdijiye😆kafi month se apne koi story v nhi likha😛
Genie Mubarakaaaaa for becoming "Sizzlers"🥳Ab hum donom ek rang mein Fangirling karenge.....🤗❤️

Aunty ne apna homework acche se nahi kiya before entering JB
Aunty is the chatur of Jindal bhavan

Originally posted by: SaruSenan
Sirf not just mentioning Tanu but tagging him as Ache sadhu Beta of Akshat Jindal who will surrender all his earnings in his Papa's charan😈oolaaallaaaa🤣
matlab puri ki puri kali dal 🤣
Originally posted by: SaruSenan
He adores & is so proud of that fearless fire inside her jiske takat se She fights back so stunningly😎
the only reason of his pain is her hurting herself
Originally posted by: SaruSenan
Shyayad 2 mahine kam padh gaye for thesis😒
nahi skip kar liye hoga ye sochke ki sab pata hai
eeegy hai ! 🤪
inki same words ke liye humari aurat hone pad laadchan lage the
Originally posted by: SaruSenan
Mereko gold ka wire laga🤢
wo cable hota hai na ?
bahar ka rubber insulator phek diya hoga 🤪
cheapdi 🤢
sirf aankh nahi he has duboed in whole of her 😳
Originally posted by: SaruSenan
Hamare aasuvein baha denge yeh dukh aur dard isse kabhi math roknaaa Genie😭😭🥺🥺
nahi rokenge
