Veterans ka bhi audition ho sakta hai.Originally posted by: MisHumptyDumpty
new actress hogi i guess or else auditions kyun
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Veterans ka bhi audition ho sakta hai.Originally posted by: MisHumptyDumpty
new actress hogi i guess or else auditions kyun
huhu unka screentest hota hai auditions nahiOriginally posted by: Wistfulness
Veterans ka bhi audition ho sakta hai.
I'm already imagining AH. 😆
Kisi ko bhi le aao buss AMRAPALI NO NEVER EVER THATS IT.
Damn!Originally posted by: MisHumptyDumpty
huhu unka screentest hota hai auditions nahi
Originally posted by: MisHumptyDumpty
kisi ko bhi lao buss amrapali nahi chahiye 🙉🙉🙉
🤣🤣
😆 reeeeshhaabbbb Yea tacky aurat kaun hai baby 🤣 tumhara class kahan gaya baybee 🤣Originally posted by: Wistfulness
I'm already imagining AH. 😆
Originally posted by: Wistfulness
I'm already imagining AH. 😆
Same yaar❤️
I just hope they don't select someone with a comical personality.
Originally posted by: MisHumptyDumpty
😆 reeeeshhaabbbb Yea tacky aurat kaun hai baby 🤣 tumhara class kahan gaya baybee 🤣
Middle class ladki ko le aaye? Kam se Kam Meri izzat ka toh khayal rakhte🤣